Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मुजफ्फरपुर कांड : बिहार की समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा ने दिया इस्तीफा

Publish Date: August 08 2018 05:01:05pm

पटना (उत्तम हिन्दू न्यूज) : बिहार की समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा ने इस्तीफा दे दिया है। अद्यतन खबर के अनुसार उन्होंने अपना इस्तीफा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सौंप दिया है। बिहार में समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा का नाम लगातार बृजेश ठाकुर के साथ जोड़ा जा रहा था। खबरों में इस बात की भी चर्चा थी कि वर्मा और ठाकुर के बीच जनवरी से अब तक 17 बार फोन पर बातचीत हुई थी। मुजफ्फरपुर बालिका गृह स्कैंडल मामले में मुख्य आरोपी बृजेश ठाकुर के कॉल डिटेल से इस बात का खुलासा हुआ था। इस बात को लेकर वर्मा पर लगातार दबाव बढ़ रहा था। 

मुजफ्फरपुर मामले को लेकर समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा पर इस्तीफे की तलवार लटक रही थी। फिलहाल मुजफ्फरपुर मामले की जांच में लगे अधिकारियों को प्रारंभिक छानबीन में पता लगा है कि मंजू वर्मा के पति चंद्रेश्वर वर्मा मामले में मुख्य आरोपी बृजेश ठाकुर के संपर्क में थे। सेल्टर होम की लड़कियों ने भी अपने बयान में नेता जी का नाम ली थी। जानकार सूत्रों की मानें तो वह कोई और नहीं मंत्री पति वर्मा ही थे। 

आपको बता दें कि पहले से ही यह आरोप लगाया जा रहा था कि मुख्य आरोपी बृजेश ठाकुर और मंजू वर्मा के पति चंद्रेश्वर वर्मा के बीच काफ़ी नजदीकी थी और दोनों ने कई बार दिल्ली और अन्य जगहों पर एक साथ यात्रा की थी। जिसका भुगतान आरोपी ठाकुर ने अपने ट्रैवल एजेंट के माध्यम से किया था। हालांकि अभी तक इस बात की पुख्ता जानकारी जांच टीम को हाथ नहीं लगी है। 

जांच में लगे अधिकारियों का कहना है कि ट्रैवल एजेंट का रिकार्ड खंगालने पर शायद कुछ सबूत उनके हाथ लग जाए। दूसरी तरफ, जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के भी कई नेता मान रहे हैं कि अगर बृजेश के ऊपर मेहरबानी के कोई सबूत सामने आए या बृजेश की कृपा से मंत्री या उनके परिवार के लोगों ने कुछ हासिल किया है तो मंत्री का जाना तय है। जब दोनों के बीच संपर्क का खुलासा हुआ उसी समय तय हो गया था कि मंत्री महोदया को इस्तीफा देना होगा। सो उन्होंने आज अपना इस्तीफा सौंप दिया। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top