Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

करुणानिधि की अंतिम यात्रा में उमड़ा जनसैलाब

Publish Date: August 08 2018 05:36:02pm

चेन्नई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : द्रविड़ मुनेत्र कडग़म(द्रमुक) के अध्यक्ष और तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री एम. करुणानिधि की अंतिम यात्रा यहां बुधवार कोराजाजी हॉल से फूलों से सजे मिलिट्री वाहन में शुरू हुई। यहीं पर सुबह से उनके पार्थिव शरीर को रखा गया था।

94 वर्षीय दिग्गज राजनीतिज्ञ का पार्थिव शरीर तिरंगे से लिपटा हुआ था जिन्हें अपराह्न् चार बजे से पहले सैन्य कर्मियों ने एक सैन्य वाहन पर रखा।गत पांच दशकों से द्रमुक की अगुवाई करने वाले करुणानिधि अपने पांच कार्यकाल के दौरान 19 वर्षो तक राज्य के मुख्यमंत्री रहे। द्रमुक ने पहले कहा था कि करुणानिधि के पार्थिव शरीर को ले जा रहा वाहन तीन किलोमीटर से कम दूरी तय कर मरीना बीच के अन्ना स्क्वायर पहुंचेगा। द्रमुक नेता और करुणानिधि के बेटे एम.के. स्टालिन और पार्टी के नेता सैन्य वाहन के आगे-आगे चल रहे थे। इस अवसर पर हजारों लोग उपस्थित थे। स्टालिन ने महान नेता की अंतिम यात्रा के दौरान लोगों से शांत रहने की अपील की।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईपीएल 12 की पहली बिक्री, 2 करोड़ में बिके हनुमा बिहारी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): आईपीएल 12 में खिलाडिय़ों की नीलामी शुरू हो गई है। भारतीय खिलाड...

ये थी श्रीदेवी की आखिरी इच्छा. पति बोनी कपूर करेंगे पूरी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड फिल्मकार बोनी कपूर अपनी प...

top