Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

इस्तीफा देने के बाद बोलीें मंजू ठाकुर, पति निर्दोष-तेजस्वी, राबड़ी पर करूंगी केस

Publish Date: August 08 2018 06:27:49pm

पटना (उत्तम हिन्दू न्यूज) : बिहार के मुजफ्फरपुर बालिका अल्पावास गृह यौन शोषण मामले को लेकर समाज कल्याण मंत्री पद से इस्तीफा देने वाली मंजू वर्मा ने न्यायालय और केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) पर पूरा भरोसा जताते हुये आज कहा कि उनके पति निर्दोष हैं और यह साबित होने के बाद वह नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव एवं पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करेंगी। वर्मा ने यहां अपने आवास पर संवाददाता सम्मेलन में कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को इस्तीफा सौंप दिया है।

उन्होंने कहा कि उन्हें सीबीआई जैसी साफ-सुथरी एजेंसी और न्यायालय पर पूरा भरोसा है। उनके पति चंद्रशेखर वर्मा निर्दोष हैं और जांच के बाद निर्दोष साबित होंगे। उन्होंने कहा कि जो लोग उन्हें और उनके पति को इस मामले में निशाना बना रहे थे उनका उद्देश्य वैसे कुछ रसूखदार लोगों को बचाना है, जो लोग अल्पावास गृह में जाया करते थे। मंत्री ने कहा कि मामले की सीबीआई जांच के बाद जब उनके पति निर्दोष साबित हो जाएंगे तो वह नेता प्रतिपक्ष श्री यादव एवं पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करेंगी। उन्होंने कहा कि वह किसी के दबाव में इस्तीफा नहीं दे रही हैं और न ही मुख्यमंत्री उन्हें त्यागपत्र देने के लिए कहा था। जिस तरह से मीडिया में उनके खिलाफ माहौल बनाया जा रहा था और नेता प्रतिपक्ष लगातार उनसे इस्तीफे की मांग कर रहे थे इसके कारण वह ठीक से काम नहीं कर पा रही थीं। इसी वजह से उन्होंने मंत्री पद छोडऩे का फैसला किया।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ये थी श्रीदेवी की आखिरी इच्छा. पति बोनी कपूर करेंगे पूरी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड फिल्मकार बोनी कपूर अपनी प...

top