Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, बारामूला में मार गिराए 4 आतंकी, मददगार गिरफ्तार

Publish Date: August 08 2018 07:07:06pm

बारामूला (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर कश्मीर के बारामूला जिले में आज सुरक्षा बलों को बड़ी सफलता मिली है। सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान के दौरान मुठभेड़ में चार आतंकवादियों को मार गिराया। आतंकवादियों की तरफ से की गई फायरिंग में एक जवान घायल हो गया। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान दस्ते और केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) ने रफियाबाद, सोपोर, बारामूला में संयुक्त तलाशी अभियान चलाया।

सूत्रों ने बताया कि रफियाबाद के पूरे क्षेत्र को सील कर व्यापक स्तर पर तलाशी अभियान शुरु किया। सुरक्षा बल जब घने जंगलों की तरफ बढ़ रहे थे तो वहां छिपे आतंकवादियों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी। उधर, जम्मू कश्मीर पुलिस ने बुधवार को बारामूला जिले के उरी में आतंकवादियों को मदद पहुंचाने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि इलाके में आतंकी गतविधियों की खुफिया सूचना के आधार पर पुलिस ने शेरी-उरी सडक़ पर कई जगहों पर नाकाबंदी की। तलाशी के दौरान पुलिस ने आतंकियों की मदद करने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है , जिसकी पहचान दक्षिणी कश्मीर के त्राल में हजमा मोहल्ला निवासी अहमद गनई के रूप में की गयी है।  पुलिस को गिरफ्तार आरोपी के पास किसी भी तरह का कोई हथियार और गोलाबारूद बरामद नहीं हुया है। प्रारंभिक जांच में उसके गजवत-उल-हिंद समूह से संबंद्ध होने का खुलासा हुआ है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top