Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कोलकाता में 10 किलोग्राम सोना जब्त, 4 गिरफ्तार

Publish Date: August 09 2018 10:32:54am

कोलकाता (उत्तम हिन्दू न्यूज) : राजस्व खुफिया निदेशालय (डीआरआई) ने शहर में तीन स्थानों से 10.5 किलोग्राम तस्करी का सोना और 1.74 लाख रुपये जब्त किए और इस संबंध में चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया। बुधवार को जारी एक आधिकारिक बयान में कहा गया है कि डीआरआई अधिकारियों ने खुफिया जानकारी के आधार पर राजेंद्र दमानी उर्फ राजू दमानी के बुरा बाजार इलाके में स्थित घर, एक कार्यालय और एक गोदाम की तलाशी ली।

बयान में कहा गया है, "उन्होंने इन परिसरों से विदेशी मूल की लगभग 10.5 किलोग्राम सोने की छड़ें, चांदी के कण, सोने के सिक्के और नकदी जब्त किए।" दमानी सहित चार लोगों को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया। आरोपियों ने कथित तौर पर स्वीकार किया है कि जब्त सोना तस्करी कर लाया गया था, जबकि नकदी अवैध सोने की पूर्व में हुई बिक्री के जरिए आई थी। बयान में कहा गया है कि छापे के दौरान गोदाम पर एक व्यक्ति सोने की आपूर्ति लेने पहुंचा था, जिसने अपने शर्ट के नीचे एक विशेष तरीके से निर्मित जैकेट पहन रखा था, जिसमें 15 लाख रुपये उसने छिपा रखे थे।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


AUS vs IND: पहली पारी समाप्त, 326 पर ऑलआउट हुई ऑस्ट्रेलिया 

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया ने यहां पर्थ स्टेडियम में भारत के खिलाफ खेले जा रहे...

सामने आया नीता अंबानी का 33 साल पुराना Bridal Look, आप भी देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 12 दिंसबर को देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अ...

top