Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

राफेल मामले में झूठ को दोहराया: जेटली

Publish Date: August 09 2018 10:37:42am

नयी दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज)- केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने बुधवार को राफेल मुद्दे पर विपक्ष पर निशाना साधा और कहा कि राफेल लड़ाकू विमान की खरीद के लिए वर्ष 2016 में हुए अंतर सरकारी समझौते के बारे में झूठ बोलकर और मनगढ़ंत तथ्यों को प्रस्तुत कर सरकार को बदनाम करने का प्रयास किया जा रहा है। 

जेटली ने फेसबुक पर ‘राफेल झूठ को दोहराया’ नाम से लिखे अपने लेख में कहा, “यह बहुत ही निन्दनीय है कि संसद में विफलता के बाद दो सप्ताह से कम समय में सरकार की छवि को खराब करने का यह नया प्रयास किया गया।” उन्होंने यह ब्लॉग उच्चतम न्यायालय के वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण के साथ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दो पूर्व मंत्रियों यशवंत सिन्हा तथा अरुण शौरी द्वारा बुधवार की शाम इस मामले को उठाने और नियंत्रक एवं महालेखा परीक्षक से ऑडिट कराने की मांग के बाद लिखा। 

उन्होंने इन लोगों के आरोपों को निराधार बताया और झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा, “आज पुन: लगाए गए आरोपों में न कोई सच्चाई है और न ही आधारहीन आरोपों की पुष्टि के लिए कोई प्रमाणित दस्तावेज प्रस्तुत किये गए।” जेटली ने कहा, “जो लोग राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए कथित खतरे के बारे में सचेतक हैं उन्हें अपनी ज़िम्मेदारी का एहसास होना चाहिए और राष्ट्र की सुरक्षा से जुड़े मामलों का राजनीतिकरण करने की संकीर्णता से बचना चाहिए। ”

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


मां नयनादेवी के दरबार में पहुंचीं रवीना टंडन  

शिमला (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन आज मां नयनादेवी के दर्शनों ...

top