Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कश्मीर के बारामूला में सेना ने मार गिराए 5 आतंकी, मुठभेड़ जारी 

Publish Date: August 09 2018 11:21:10am

श्रीनगर(उत्तम हिन्दू न्यूज)- उत्तर कश्मीर में बारामूला जिले के राफियाबाद में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड में गुरूवार सुबह एक और आतंकवादी मारा गया है । इसे मिलाकर बुधवार सुबह से अब तक पांच आतंकवादी मारे जा चुके हैं।

जम्मू कश्मीर पुलिस महानिदेशक डा़ एस पी वैद्य ने एक ट्वीट कर कहा कि सुबह सुरक्षा बलोें के साथ मुठभेड में पांचवां आतंकवादी मारा गया है। मुठभेड़ में एक पैरा कमांडो घायल हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गाैरतलब है कि आतंकवादियों के छिपने की खुफिया सूचना मिलने पर बुधवार सुबह इस क्षेत्र में सेना, जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान दस्ते और केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) ने संयुक्त घेराबंदी और तलाशी अभियान चलाकर पूरे इलाके को सील कर दिया गया था। सुरक्षा बल जब घने जंगल की ओर बढ़ रहे थे, वहां छिपे आतंकवादियों ने उन पर स्वचालित हथियारों से गोलीबारी शुरू कर दी जिसमें सेना का एक जवान घायल हो गया। सुरक्षा बलों की जवाबी कार्रवाई में चार आतंकवादी ढेर हो गये। उन्होंने बताया कि इस क्षेत्र में पांच आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिली थी।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ये थी श्रीदेवी की आखिरी इच्छा. पति बोनी कपूर करेंगे पूरी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड फिल्मकार बोनी कपूर अपनी प...

top