Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

आतंकवादियों की एक और नापाक हरकत बेनकाब, भारी मात्रा में गोला-बारूद जब्त 

Publish Date: August 10 2018 09:37:04am

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : स्वतंत्रता दिवस को लेकर देश के तमाम संवेदनशील प्रतिठानों पर सुरक्षा बलों की नजर है। दावा किया जा रहा है कि सुरक्षा के इंतजाम इतने चाक चौबंद हैं कि परिंदा भी पर नहीं मार सके। लेकिन आतंकवादी और दहशतगर्द अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं। हाई अलर्ट के कारण आतंकियों की घुसपैठ और उनके मंसूबों पर भी पानी फिरता नजऱ आ रहा है। सेना ने जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा के पास बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए भारी मात्रा में गोला बारूद और हथियार बरामद किए हैं। 

सूत्रों की माने तो यह हथियार पाकिस्तान से भारत लायें गए हैं। इन हथियारों को देश में दहशतगर्द स्वतंत्रता दिवस पर बड़ी नापाक हरकत में इस्तेमाल करने की फिराक में थे। पुंछ जिले की मंडी तहसील के सावजियां क्षेत्र में गुरूवार देर शाम तैनात सेना की 22 मराठालाई ने नियंत्रण रेखा के पास चापडय़िां क्षेत्र में एक साझा अभियान चलाया।

इस दौरान 9 एमएम की एक पिस्टल, 7 पिस्टल की मैगजीन, पिस्टल की 4 गोलियां, 4 सामान ले जाने वाले बैग, एक एके 56 राइफल, एके मैगजीन-3, एके गोलियां-500, एक विदेशी हथियार, एक रिवाल्वर, 2 पानी की बोतलें, 2 रेडियो सेट और 1 बैनेट/एके 47 पर लगाने वाला छुरा शामिल है। सेना ने बरामद सभी हथियार व गोला-बारूद सिक्का मंडी पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस ने इस सिलसिले में मामला दर्ज कर लिया है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top