Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

देसी बम के साथ सनातन संस्था का कार्यकर्ता गिरफ्तार

Publish Date: August 10 2018 09:47:19am

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : मुंबई के नालासोपारा में एटीएस की टीम ने छापेमारी कर बड़ी मात्रा में विस्फोटक बरामद किए हैं। एटीएस का दावा है कि यहां सनातन संस्था से जुड़े लोगों का है। दरअसल, ये विस्फोटक वैभव राउत के घर और दुकान से बरामद की गयी है। राउत के बारे में बताया जा रहा है कि वे सनातन संस्था के साथ जुड़े हुए हैं। एटीएस की छापेमारी में 8 देसी बम बरामद किए गए हैं। 

बताया जा रहा है कि गुरुवार देर रात को ही ये छापेमारी की गई। एटीएस सूत्रों की मानें तो वैभव राउत के घर से 8 देसी बम मिले हैं, तो वहीं घर के पास ही दुकान पर बम बनाने की सामग्री मिली है। गन पावडर यानी सल्फर बड़ी मात्रा में दुकान के अंदर से मिला है जबकि कुछ डेटोनेटर भी मिले हैं। मुंबई पुलिसा का दावा है कि जो गन पावडर मिला है उससे लगभग 2 दर्जन बम बनाए जा सकते हैं। सनातन संस्था से जुड़े व्यक्ति के घर पर बम और उसे बनाने की सामग्री मिलना चौंकाने वाला लगता है। 

एटीएस टीम पिछले कुछ दिनों से लगातार वैभव को ट्रैक कर रही थी और गुरुवार शाम को रेड की गई। छापेमारी के दौरान वैभव घर में ही मौजूद था, जहां उसे हिरासत में लिया गया। छापेमारी के दौरान एटीएस की डॉग स्क्वायड, फॉरेंसिक टीम के अधिकारी मौजूद रहे।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


रिएल एस्टेट कंपनी के ब्रांड एंबेसडर बनकर फंसे गौतम गंभीर, कोर्ट ने जारी किया वारंट 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): हाल ही में क्रिकेट से संन्यास...

नहीं रहे मराठी फिल्म निर्देशक यशवंत भालकर, 61 वर्ष में हुआ निधन 

कोल्हापुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): मराठी फिल्मों के प्रसिद्ध निर...

top