Tuesday, August 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

जैश सरगना मसूद अजहर का भतीजा घुसा भारत में, हाई अलर्ट पर सुरक्षा एजेंसियां

Publish Date: August 10 2018 10:03:20am

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : सूचना मिली है कि आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर का भतीजा भारत में घुसपैठ कर गया है। उसकी योजना दिल्ली और श्रीनगर में आतंकी हमले की है। इस गंभीर खतरे को देखते हुए खुफिया एजेंसियां बेहद सतर्क हो गयी है। खुफिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि मसूद अजहर के बड़े भाई इब्राहिम का बेटा मोहम्मद उमर मई महीने के अंतिम हफ्ते में जम्मू-कश्मीर में घुसपैठ किया। उसी महीन मोहम्मद अजहर के छोटे भाई अब्दुल रउफ के पूर्व बॉडीगार्ड मोहम्मद इस्माइल ने भी कश्मीर में घुसपैठ करना सीखा था।

बता दें कि अब्दुल रउफ एयर इंडिया के विमान आईसी 814 को हाईजैक करने का प्रमुख आरोपी है। इसके बदले उसने भारतीय जेलों में कैद 35 आतंकियों की रिहाई कराई थी, जिसमें 2001 में संसद पर हुए हमले का मुख्य आरोपी मसूद अजहर भी शामिल था। खुफिया रिपोर्ट की मानें तो इस्माइल कश्मीर में घुसपैठ के तुरंत बाद दिल्ली आया था और शायद आतंकी हमलों की साजिश रचकर वो फिर कश्मीर वापस लौट गया है। ताजा जानकारी के मुताबिक वो फिलहाल वो जम्मू-कश्मीर में ही कहीं छुपा हुआ है। उसका लोकेशन पुलवामा और श्रीनगर के बीच हो सकता है। 

सूत्रों की मानें तो दिल्ली पुलिस और केंद्रीय सशस्त्र बलों को हाई अलर्ट पर रखा गया है। दिल्ली पुलिस इसको लेकर पूरे शहर में नाकाबंदी कर रही है। साथ ही सीआईएसएफ ने सुरक्षा के लिहाज से सभी मेट्रो स्टेशनों पर अतिरिक्त सुरक्षा बल तैनात कर दिया है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


भारतीय महिला हैंडबाॅल टीम की भी हार से शुरूआत

जकार्ता (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय पुरूष हैंडबॉल टीम की तरह महिला टीम की भी 18वें एशियाई...

आलिया ने रणबीर के साथ अपने संबंधों पर उड़ अफवाहों पर दिया ये बयान

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि वह अफवाहों पर ध्यान नहीं द...

top