Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

राज्य की भाजपा सरकार देश की सर्वाधिक भ्रष्ट सरकार है: सिंधिया

Publish Date: August 10 2018 04:16:51pm

नीमच (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्यप्रदेश कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के प्रमुख एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज राज्य की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार पर भ्रष्ट्राचार का आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश में भ्रष्ट्राचार चरम पर है और यह सरकार देश की सर्वाधिक भ्रष्ट सरकार है। सिंधिया ने जिले के जावद में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि व्यापम और सिंहस्थ मेले में किये गए व्यापक भ्रष्टाचार से पूरी देश में मध्यप्रदेश की छबि धूमिल हुई है। भाजपा के शासन काल में यहां किसान, युवा, व्यापारी, छात्र, महिलाएं और सर्वहारा वर्ग सभी परेशान हैं। फसल के सही दाम मांगने पर किसानों को गोलियां खानी पड़ी है, तो रोजगार के लिए युवा भटक रहे हैं।

उन्होंने कहा कि सारे प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर है और बिना कमीशन के कोई काम नही होता है। उन्होंने कहा कि किसानों को बरगलाने के लिए चालू की गई भावन्तर योजना भ्रष्टाचार अनंत योजना में बदल गई है। सिंधिया ने कहा कि प्रदेश में जहां भ्रष्टाचार का विकेन्द्रीयकरण कर दिया गया है, तो वहीं केंद्र में देश की अर्थव्यवस्था को ही तहस नहस कर दिया गया है।उन्होंने कहा कि अब मध्यप्रदेश की जनता पूरी तरह बदलाव चाहती है और इसी साल होने वाले चुनाव में भाजपा का सूपड़ा साफ हो जाएगा। सभा को पूर्व सांसद मीनाक्षी नटराजन और कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव संजय कपूर ने भी सम्बोधित किया।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top