Wednesday, January 23,2019     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

विचाराधीन कैदी ने लगायी फांसी, मौत

Publish Date: August 10 2018 04:46:31pm

भदोही (उत्तम हिन्दू न्यूज) भदोही की जिला जेल में आज एक विचाराधीन बंदी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। जिलाधिकारी राजेन्द्र प्रसाद ने बताया कि जिले के औराई क्षेत्र में शराब तस्करी के मामले में गत तीन अगस्त को गिरफ्तार किये गये फिरोज हाशमी (22) ने जेल के शौचालय में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। 

उन्होंने बताया कि हाशमी अपराह्न करीब एक बजे शौचालय गया था। काफी देर तक बाहर नहीं निकलने पर अन्य कैदियों को शंका हुई तो उन्होंने शौचालय में देखा तो हाशमी का शव फांसी से लटकता पाया। प्रसाद ने बताया कि उन्होंने बंदी की मौत की मजिस्ट्रेट से जांच कराने का आदेश दिया है। उन्होंने कहा कि इस मामले में जेल प्रशासन की भूमिका की भी जांच की जाएगी और लापरवाही पाये जाने पर कड़ी कार्रवाई होगी। 

उप जिला मजिस्ट्रेट अमृता सिंह ने बताया कि हाशमी के परिवार वालों को सूचना भेजी गई है। जेल में हुई मौत में जेल प्रशासन की आवश्यक कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम कराया जाएगा।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


टीम इंडिया को झटका, न्यूजीलैंड के खिलाफ अंतिम दो वनडे और ट्वंटी-20 सीरीज नहीं खेलेंगे विराट 

नेपियर (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली को न्य...

'83' के साथ बॉलीवुड में कदम रखेंगे एमी विर्क

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): पंजाबी गायक एमी विर्क आगामी फिल्म '83' के साथ बॉलीवुड ...

top