Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

संसद की विश्वसनीयता बनाये रखने के लिए सुचारू संचालन जरूरी : महाजन

Publish Date: August 10 2018 06:11:48pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज):  लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने संसद की विश्वसनीयता बनाये रखने के लिए इसके सुचारू रूप से संचालन की आवश्यकता की बात कही है। सदन के मानसून सत्र के अनिश्चितकाल के लिए स्थगित होने की घोषणा करने से पहले महाजन ने कहा, “मैंने कई बार सभा की कार्यवाही के सुचारू अौर रचनात्मक संचालन पर बल दिया है, जो संसद की विश्वसनीयता बनाये रखने के लिए अत्यंत आवश्यक है।” उन्होंने सदन के संचालन में सदस्यों एवं पीठासीन अधिकारियों के सहयोग की सराहना करते हुए कहा कि उन्हें यह कहते हुए अत्यंत हर्ष का अनुभव हो रहा है कि यह सत्र हाल ही के दो पिछले उत्पादक सत्रों 11वें और 12वें सत्र की तुलना में अधिक प्रोडक्टिव एवं संतोषजनक रहा है।

उन्होंने कहा, “मैं इस अवसर पर माननीय उपाध्यक्ष और सभापति तालिका में शामिल अपने सहयोगियों का सदन के सुचारू संचालन में सहयोग देने के लिए धन्यवाद करती हूं। मैं प्रधानमंत्री जी, संसदीय कार्य मंत्री, विभिन्न दलों और समूहों के नेताओं और मुख्य सचेतकों एवं सभी सदस्यों के प्रति उनके सहयोग के लिए धन्यवाद व्यक्त करती हूं।” अध्यक्ष ने लोकसभा महासचिव एवं सचिवालय के अधिकारियों तथा कर्मचारियों के साथ-साथ मीडियाकर्मियों का भी धन्यवाद किया। उन्होंने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर अपनी और सदन की ओर से सभी सदस्यों एवं देशवासियों को अग्रिम शुभकामनाएं भी दीं। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top