Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कांग्रेस राहुल के नेतृत्व में एकजुट है: रजनी पाटिल

Publish Date: August 10 2018 06:22:47pm

हमीरपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटिल ने आज दावा किया कि राहुल गांधी के नेतृत्व में पार्टी एकजुट है। आगामी आम चुनाव में हमीरपुर लोकसभा सीट पर प्रत्याशी को लेकर पदाधिकारियों की राय जानने के लिए हुई बैठक के बाद यहां मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कई गुटों में बंटी है लेकिन मीडिया पार्टी की गुटबाजी को सामने लाने में झिझकता है। उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं होता तो पार्टी के दो वरिष्ठ नेता प्रेम कुमार धूमल और सतपाल सत्ती विधानसभा चुनावों में हारते कैसे?

एक सवाल के जवाब में उन्होंने दावा किया कि पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह को भी हमीरपुर की बैठक में बुलाया गया था लेकिन निजी कारणों से वह नहीं आ सके। उन्होंने कहा कि उनकी अनुपस्थिति को पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सुक्खविंदर सुक्खू से उनकी अनबन नहीं मानना चाहिए। इससे पूर्व बैठक में पाटिल ने कार्यकर्ताओं से लोकसभा चुनावों में भाजपा से कड़े मुकाबले के लिए तैयार रहने को कहा अौर दावा किया कि प्रदेश की जनता केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार के कार्य से नाखुश है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top