Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश में टूटा फ्लाईओवर का हिस्सा, 4 मजदूर घायल

Publish Date: August 11 2018 10:08:27am

बस्ती (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में एक फ्लाईअसेवर के टूट जाने से चार लोगों के घायल हो गए। इस हादसे की जानकारी मिलते ही आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया। खबर के अनुसार, राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 28 स्थित फुटहिया चौराहे पर ओवर ब्रिज का निर्माण हो रहा है। वही, शनिवार की सुबह निर्माणाधीन फ्लाईओवर का लिंटल अचानक गिर गया।

इस हादसे में 4 लोग घायल हैं जबकि 2 अन्य लोगों के मलबे में दबे होने की खबर है। फ्लाईओवर का लिंटल गिरने के बाद राहत और बचाव कार्य प्रारंभ कर दिया गया है। आसपास को लोग भी मलबे को हटाने में जुट गए हैं। मलबे में दबे लोगों को निकालने का काम चल रहा है। दोनों जिंदा है या मर गए हैं इसकी सूचना नहीं प्राप्त हो पायी है। 

शुरूआती जानकारी के अनुसार, घायलों में सभी के सभी मजदूर बताए जा रहे हैं जबकि मलबे में दो लोगों को निकालने की कोशिश की जा रही है।  बता दें कि इसके पहले उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में बीते 15 मई को शहर के व्यस्तम इलाके कैण्ट रेलवे स्टेशन के नजदीक हुए निमाणज़धीन फ्लाईओवर हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई थी। इस हादसे के बाद भ्रष्ट अधिकारियों और ठेकेदारों के खिलाफ कार्रवाई की लोगों ने मांग की थी और योगी सरकार की काफी किरकिरी भी हुई थी।  
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top