Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

आगामी चुनाव में NRC को मुख्य मुद्दा बनाया जाएगा : अमित शाह

Publish Date: August 11 2018 04:00:56pm

कोलकाता (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्र्रेस को उखाड़ फेंकने और भाजपा की सरकार बनवाने का आह्वान करते हुए कहा कि राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) संबंधी प्रक्रिया असम में पूरी की जायेगी और प्रत्येक घुसपैठिये को देश से बाहर किया जायेगा।

शाह ने यहां युवा स्वाभिमान समावेश रैली को संबोधित करते हुए कहा, भाजपा का इस समय 19 राज्यों में शासन है लेकिन जब तक हम श्यामा प्रसाद मुखर्जी और रवीन्द्र नाथ टैगोर की धरती पर जीत हासिल नहीं कर लेते, हमारी विजय अर्थहीन हैं। आइये, नरेन्द्र मोदी को एक अवसर दें।”भाजपा अध्यक्ष ने आरोप लगाया है कि पश्चिम बंगाल में कानून-व्यवस्था की स्थिति काफी खराब है। बंगाल जहां कभी रवीन्द्र संगीत की गूंज हुआ करती थी, आज वहां विस्फोट हो रहे हैं। उन्होंने कहा, यदि विकसित बंगाल चाहते हैं तो भाजपा को वोट दीजिए।

शाह ने स्पष्ट तौर पर कहा कि भाजपा एनआरसी की प्रक्रिया पूरी करेगी और बंगाल में 2019 के चुनावों के दौरान घुसपैठ को मुख्य मुद्दा बनायेगी। उन्होंने कहा, हम सुनिश्चित करेंगे कि असम में एनआरसी संबंधी प्रक्रिया शांतिपूर्वक पूरी कर ली जाए। इस काम को करने में न तो ममता बनर्जी और न ही राहुल गांधी हमें रोक पायेंगे। हम असम में निश्चित रूप से एनआरसी की प्रक्रिया पूरी करेंगे और प्रत्येक घुसपैठिये को भारत से बाहर करेंगे।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top