Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

जेल में बंद महिला से गैंगरेप, पुलिसकर्मियों पर लगाया आरोप 

Publish Date: August 11 2018 04:35:36pm

अहमदाबाद (उत्तम हिन्दू न्यूज) : गुजरात के महिसागर में पुलिसकर्मियों ने जेल में बंद महिला से गैंगरेप किया है। यहां पर महिला आरोपी ने पुलिसकर्मियों पर सामूहिक बलात्‍कार का आरोप लगाया है। विगत दिलों हत्‍या के मामले में महिला की गिरफ्तारी की गई थी। महिला के आरोप को गंभीरता से लेते हुए पुलिस आलाकमान ने महिला एसपी की अगुवाई में एसआईटी का गठन  किया है। आरोपी पुलिसकर्मियों की पहचान के लिए जांच शुरू कर दी गई है।

जानकारी के अनुसार गुजरात के महिसागर में हत्‍या के आरोप में गिरफ्तार एक महिला कैदी ने कुछ पुलिसकर्मियों पर सामूहिक दुष्‍कर्म का आरोप लगाया है। इस संबंध में महिला ने एसपी से गुहार लगाई है। जांच में पता चला है कि महिला गर्भवती है और पुलिसकर्मियों को सजा दिलाने की फरियाद कर रही है। मामले की गंभीरता को देखते हुए रेंज के आईजी ने एसआईटी का गठन कर दिया है। महिला एसपी की अगुवाई में गठित एसआईटी अब आरोपी पुलिसकर्मियों की पहचान में जुट गई है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


रिएल एस्टेट कंपनी के ब्रांड एंबेसडर बनकर फंसे गौतम गंभीर, कोर्ट ने जारी किया वारंट 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): हाल ही में क्रिकेट से संन्यास...

नहीं रहे मराठी फिल्म निर्देशक यशवंत भालकर, 61 वर्ष में हुआ निधन 

कोल्हापुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): मराठी फिल्मों के प्रसिद्ध निर...

top