Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

छेड़छाड़ से तंग छात्रा ने जहर खाकर दे दी जान

Publish Date: August 11 2018 04:46:50pm

सहारनपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज) उत्तर प्रदेश में सहारनपुर के चिलकाना क्षेत्र में एक बीसीए की छात्रा ने शनिवार को छेड़छाड़ से तंग आकर जहीराला पर्दाथ खाकर आत्महत्या कर ली।वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उपेन्द्र अग्रवाल ने यहां बताया कि जौधेवाला गांव निवासी 22 वर्षीय बीसीए की छात्रा दिव्या कामबोज घर पर अकेली थी।

इस बीच गांव निवासी युवक इंतजार ने उसके घर में घुसकर छात्रा के साथ जबरन छेड़छाड़ की। छात्रा ने परेशान होकर जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया जिससे उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गयी। उसके कमरे से जहर का पाउच बरामद हुआ है।पुलिस ने मृतक छात्रा के पिता ऋषिपाल कामबोज की तहरीर पर आरोपी युवक इंतजार के खिलाफ चिलकाना थाने में घर में घुसकर युवती से छेड़छाड़ करने और उसे आत्महत्या के लिए मजबूर करने की धाराओं 354, 452 और 306 में मुकदमा दर्ज किया। 

इस घटना को लेकर गांव में जबरदस्त रोष हैै।अग्रवाल ने बताया कि चिलकाना पुलिस ने आरोपी युवक को उसके छिपने के ठिकानों पर दंबिशें देकर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top