Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मणिशंकर अय्यर ने फिर से PM मोदी को लेकर दिया विवादित बयान, कांग्रेस की फजीहत

Publish Date: August 11 2018 06:10:29pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने विवादित बयानों की वजह से अकसर सुर्खियों में रहने वाले पूर्व कांग्रेसी नेता मणिशंकर अय्यर ने अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर टिप्पणी की है। पीएम मोदी पर किया गया मणिशंकर का यह बयान चर्चाओं में हैं। शनिवार को इंडिया इंटरनेशनल सेंटर में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान अय्यर ने कहा कि 2014 से पहले मैंने सोचा नहीं था कि एक ऐसा मुख्यमंत्री जो मुसलमानों को पिल्ले (कुत्ते का बच्चा) समझता हो, वो देश का नेतृत्व करेगा। 

अय्यर ने कहा कि 2002 में मुसलमानों के कुर्बानी देने वाले प्रश्न के जवाब में मोदी ने कहा कि एक पिल्ला भी गाड़ी के नीचे आ जाए तो दिल में कुछ चोट लगती है। इसके अय्यर ने आगे कहा कि जो 24 दिन मुसलमानों के रिफ्यूजी कैंप में नहीं गया और अहमदाबाद मस्जिद पर भी तत्कालीन पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के आने पर पहुंचा, सोचा ही नहीं था कि ऐसा व्यक्ति देश का प्रधानमंत्री बन सकता है।

इस दौरान अय्यर ने धर्मनिरपेक्षता के प्रचार-प्रसार में पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू के योगदान की सराहना करते हुए कहा कि हमारे पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू ने हमें राष्ट्रवाद की सही परिभाषा बताई। गौर हो कि पूर्व में लोकसभा और राज्यसभा सांसद अय्यर मनमोहन सिंह की सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे हैं। कांग्रेस ने उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 'नीच' कहने पर पार्टी से बाहर निकाल दिया था।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top