Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

अमित शाह के खिलाफ निर्वाचन आयोग जायेगी कांग्रेस

Publish Date: August 11 2018 06:37:01pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह पर सीधा हमला करते हुए आज कहा कि उनके पुत्र का कारोबार नरेन्द्र मोदी सरकार की ‘स्टार्टअप इंडिया’ योजना का ‘सर्वोत्तम’ उदाहरण है और चुनावी हलफनामे में देनदारियों की जानकारी छुपाने के लिए वह अमित शाह के खिलाफ निर्वाचन आयोग का दरवाजा खटखटाएगी।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश ने यहां पार्टी मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन में मीडिया रिपोर्टों का हवाला देते हुए आरोप लगाया कि जब अमित शाह के बेटे जय शाह की कंपनी ‘टेम्पल इंटरप्राइजेज’ के कारोबार में मामूली अवधि के दौरान 16 हजार गुना की बढ़ोतरी को लेकर सवाल खड़े किये जा रहे थे, उसके बाद उनकी एक अन्य कंपनी कुसुम फिनसर्व को भी अवांछित लाभ पहुंचाया गया। उन्होंने कहा, जय अमित शाह ने कुसुम फिनसर्व के लिए अपने पिता की सम्पत्ति गिरवी रखकर 95 करोड़ रुपये से अधिक का ऋण लिया, जबकि कंपनी की कुल पूंजी केवल पांच करोड़ 83 लाख रुपये थी। उन्होंने आरोप लगाया कि जब भाजपा अध्यक्ष ने राज्यसभा चुनाव के लिए 2017 में हलफनामा दायर किया तो उन्होंने अपनी इस देनदारी के बारे में कोई जिक्र नहीं किया।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


मीरपुर वनडे : होप के नाबाद शतक से विंडीज ने की बराबरी

मीरपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): शाई होप (नाबाद 146) के करियर की ...

कियारा आडवाणी 'कलंक' में विशेष उपस्थिति को लेकर उत्साहित

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री कियारा आडवाणी अभिषेक वर्मन की ऐतिहासिक फिल्म 'कल...

top