Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

छात्रा की हत्या के आरोपी इंजीनियर को उम्रकैद

Publish Date: August 11 2018 06:59:32pm

इंदौर (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्यप्रदेश के इंदौर की एक अदालत ने पलासिया थाना क्षेत्र के गीता नगर में 22 माह पूर्व आईआईटी की छात्रा की चाकुओं से गोद कर हत्या के मामले में आज सॉफ्टवेयर इंजीनियर को उम्रकैद की सजा सुनाई है। इंदौर जिला सत्र न्यायालय के अतिरिक्त जिला न्यायाधीश एम के शर्मा ने इंजीनियर अमित को इस सजा से दंडित किया है। अभियोजन अधिकारी ने बताया कि अक्टूबर 2016 में महू के गुजरखेड़ा निवासी अमित यादव (24) ने प्रिया रावत (17) की घर में घुसकर चाकुओं से वार कर हत्या कर दी थी।

मृतका की चीख सुनकर बीच बचाव में आयी प्रिया की मां को भी आरोपी ने चाकू मारकर घायल कर दिया था। वारदात के बाद अमित तीसरी मंजिल स्थित प्रिया के फ्लैट की बालकनी से छलांग लगाकर भागने का प्रयास कर रहा था, जिसमें उसके पैर में फ्रेक्चर हो गया था। पुलिस ने अमित को गिरफ्तार कर आरोप पत्र पेश किया। अमित ने कबूल किया कि उसने लडक़ी के नाम से फेसबुक प्रोफ़ाइल बनाकर प्रिया से दोस्ती की थी। उसकी असलियत मालूम चलने के बाद प्रिया ने अमित से दोस्ती तोड़ ली थी। इसके बाद वह प्रिया से जबरदस्ती मिलने उसके घर पहुंचा था। विरोध करने पर अमित ने आपा खोते हुए प्रिया की हत्या कर दी थी।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट: ऑस्ट्रेलिया ने भारत को दिया 287 रनों का लक्ष्य, शमी ने झटके 6 विकेट

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने यहां वाका मैदान पर खेले जा रहे दूसरे...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top