Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बाबा रामदेव के करीबी आचार्य बालकृष्ण को फेसबुक पर बदनाम करने की साजिश, एक गिरफ्तार

Publish Date: August 11 2018 07:57:13pm

नोएडा (उत्तम हिन्दू न्यूज) : योगगुरु बाबा रामदेव के सहयोगी और पतंजलि के सह संस्थापक आचार्य बालकृष्ण को बदनाम करने की साजिश का भंडाफोड़ हुआ है। इस मामले में मोहम्मद जीशान नामक युवक को गिरफ्तार किया गया है। जीशान ने आचार्य बालकृष्ण के नाम की फर्जी फेसबुक आईडी बनाई हुई थी। इस आईडी को असली समझकर काफी अनुयायी उससे जुड़े क्योंकि लोग इस आईडी को आचार्य बालकृष्ण की असली आईडी समझ रहे थे। आईडी से जुड़े अनुयायियों के साथ जीशान  अभद्र चैटिंग करता था।

4 जुलाई को बाबा रामदेव की वैदिक ब्रॉडकास्टिंग लिमिटेड के सीईओ प्रमोदी जोशी ने नोएडा पुलिस को इसकी शिकायत दी थी। शिकायत मिलने के बाद अब नोएडा पुलिस ने आचार्य बालकृष्ण के नाम पर फर्जी फेसबुक आईडी चलाने वाले अभियुक्त मोहम्मद जीशान को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने जीशान के पास से एक मोबाइल और 2 सिम कार्ड बरामद हुए हैं। पतंजलि ने इस मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग की है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top