Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मुरादाबाद में बदमाश सर्राफ से 30 लाख के जेवरात लूटकर फरार

Publish Date: August 12 2018 10:37:03am

मुरादाबाद(उत्तम हिन्दू न्यूज)- उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद शहर में बेखौफ बदमाश कटघर क्षेत्र में शनिवार देर रात सर्राफ कारोबारी से करीब 30 लाख रूपए के जेवरात लूटकर भाग गये। 

पुलिस सूत्रों के अनुसार मुरादाबाद शहर के पाॅश इलाके लाजपत नगर निवासी सर्राफा कारोबारी राजकुमार रस्तोगी संभल रोड़ स्थित अपनी आभूषण की दुकान बंद करने के बाद रोजाना की तरह सोने आदि के जेवर स्कूटर की डिग्गी में रखकर घर जा रहा था। शिवपुरी मोहल्ले के पास पहले से घात लगाए बैठे बाईक सवार बदमाशों ने सर्राफ को हथियारों के बल पर रोक लिया । इस दौरान स्कूटर सवार दो ओर बदमाश वहां आ धमके और उसकी स्कूटी कब्जे में ले ली और जेवरात लूटकर ले गये गए। 

लूट की सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जे रविन्द्र गौड, नगर पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे, रातभर लुटेरों की तलाश की लेकिन उनका कोई सुराग हाथ नहीं लग सका। पुलिस घटनास्थल के आसपास के लगे तमाम सीसीटीवी खंगाल रही है। पुलिस का दावा है कि लुटेरों को जल्द पकड़ लिया जायेगा।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार हुई अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा, हेडफोन की जगह निकला नट-बोल्ट

मुंबई(उत्तम हिन्दू न्यूज)- बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सोनाक्ष...

top