Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बंगाल का अपमान करने के लिये अमित शाह माफी मांगे: तृणमूल

Publish Date: August 12 2018 10:38:53am

कोलकाता(उत्तम हिन्दू न्यूज)- पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ने शनिवार को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर बंगाल का अपमान करने का आरोप लगाते हुए उनसे माफी मांगने को कहा अन्यथा कानूनी कार्रवाई करने की चेतावनी दी।

तृणमूल के राष्ट्रीय प्रवक्ता डेरेक ओ ब्रायन ने संवाददाताओं को बताया कि श्री शाह ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जितने भी आरोप लगाये हैं, सभी बेबुनियाद हैं। श्री शाह का भाषण स्थानीय टीवी चैनलों पर नहीं दिखाने का आरोप भी पूरी तरह आधारहीन है। उन्होंने कहा कि भाजपा अध्यक्ष को अगले 72 घंटों में माफी मांगनी होगी अन्यथा उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू की जाएगी। तृणमूल से राज्यसभा सांसद ने आरोप लगाया कि शाह ने बंगाल और इसकी संस्कृति का अपमान किया है। ब्रायन ने कहा कि भाजपा नेता ने न केवल सभी सीमाओं को पार किया है, बल्कि राज्य के मूल्यों और संस्कृति के बारे में कुछ भी जाने बगैर बंगाल को अपमानित किया है।

तृणमूल ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिये मेयो रोड पर अमित शाह की बैठक को एक और ‘फ्लॉप शो’ कहा है। इससे पहले, शाह ने आरोप लगाया कि सुश्री बनर्जी ने आज की रैली को बाधित करने का प्रयास किया और सभी बांग्ला टीवी समाचार चैनलों में रैली का प्रसारण रोका। उन्होंने कहा, “ हम पश्चिम बंगाल के खिलाफ नहीं हैं, लेकिन हम निश्चित रूप से ममता बनर्जी के खिलाफ हैं। मैं तृणमूल के खिलाफ विरोध करने के लिए यहां आया हूं।”

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top