Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

योगी सरकारी के खिलाफ सपा विधायक धरने पर

Publish Date: August 12 2018 01:02:54pm

अमेठी (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश सरकार की कार्यप्रणाली से नाराज समाजवादी पार्टी (सपा) विधायक राकेश प्रताप सिंह कोतवाली के गेट पर धरने पर बैठे। सिंह का आरोप है कि मौजूदा सरकार मे अधिकारी कर्मचारी बेलगाम हो गये है। गरीबो के साथ अत्याचार हो रहे हैं, गरीब की कहीं सुनवाई नहीं हो रही है। किसान आवारा पशुओं से परेशान हैं। भू माफिया हाबी हैं।

उन्होंने कहा कि गौरीगंज के नवगंवा निवासी राजाराम अपने खाते की जमीन पर मकान बना रहा था। राजस्व कर्मियो ने पैमाइश कर रिर्पोट भी लगाई इसके बावजूद गौरीगंज पुलिस उसे तरह-तरह से परेशान कर रही है।

अपर जिलाधिकारी ईश्वर चंद, अपर पुलिस अधीक्षक बी सी दूबे धरना स्थल पहुच कर विधायक से बातचीत और मान मनाैव्वल करते रहे। पीड़ित को इंसाफ मिलने के आश्वासन के बाद विधायक रात डेढ़ बजे धरने से उठे। विधायक करीब सात घंटे धरने पर बैठे रहे।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


AUS vs IND: पहली पारी समाप्त, 326 पर ऑलआउट हुई ऑस्ट्रेलिया 

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया ने यहां पर्थ स्टेडियम में भारत के खिलाफ खेले जा रहे...

हर्षवर्धन राणे 'जंगल बुक' रोमांच के साथ मनाएंगे जन्मदिन

भोपाल (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेता हर्षवर्धन राणे ने रविवार को अपने जन्मदिन के लिए विशेष ...

top