Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

दाऊद के नाम पर विधायक को धमकी, मांगे 1 करोड़ रुपये

Publish Date: August 12 2018 01:43:25pm

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : उत्तर प्रदेश (यूपी) के बलिया जिला की रसड़ा विधानसभा सीट से बहुजन समाज पार्टी (बसपा) विधायक उमाशंकर सिंह को अंडरवल्र्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के नाम पर धमकी दी गयी है। यह धमकी मैसेज और ई-मेल के जरिए दी गई है जिसमें 1 करोड़ की रंगदारी मांगी गई है। उमाशंकर सिंह बलिया की रसड़ा विधानसभा सीट से लगातार दूसरी बार विधायक जीते हैं। विधायक उमाशंकर को दाऊद के नाम पर मेल के जरिए रंगदारी मांगी गई। 

विधायक को भेजे गए मेल में लिखा गया है, वार्निंग, जीना है या मरना है तू डिसाइड कर, तेरे लिए एक गोली ही काफी है। मैं नहीं चाहता बलिया की जनता का सेवक दुनिया छोड़े, कीमत एक करोड़, यस या नो। इस धमकी पर विधायक की तरफ  से लखनऊ के गोमती नगर कोतवाली में शिकायत दर्ज की गई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

विधायक ने अपनी शिकायत में कहा है कि सोमवार की शाम 5 बजे उनके फोन पर एक मैसेज आया, जिसमें यह मैसेज लिखा था। लेकिन उन्होने मामले को गंभीरता से नहीं लिया, फिर 8 अगस्त को दोपहर 1 बजकर 46 मिनट पर फिर से उसी नंबर से मैसेज आया और लिखा था "Last warning Uma sankar singh Yes or NO 1 crore". इसके बाद उन्होने अपना ई-मेल चेक किया तो उसमें एक मेल आया हुआ था, जिसमें दाऊद की तस्वीर के साथ जान के मारने की धमकी और 1 करोड़ की रंगदारी मांगी गई है।

विधायक ने मोबाइल पर मैसेज भेजने वाले नंबर को ट्रू-कॉलर पर चेक किया तो उस पर नाम के स्थान पर दाऊद इब्राहिम टैक्स दिखा। जिसके बाद ही उमाशंकर सिंह ने इसकी जानकारी पुलिस के अधिकारियों को दी। बसपा विधायक ने गोमती नगर कोतवाली में एफआईआर दर्ज करायी है।  दाऊद का नाम आने से पुलिस प्रशासन सकते में है और मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। पुलिस से मिली खबर में बताया गया है यह मामला यहां के लिए नया है। जांच के बाद ही कुछ पता चल पाएगा। पुलिस का कहना है कि जांच चल रही है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


शादी के बंधन में बंधे साइना नेहवाल और पी. कश्यप, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के दो स्टार बैडमिंटन खिल...

सामने आया नीता अंबानी का 33 साल पुराना Bridal Look, आप भी देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 12 दिंसबर को देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अ...

top