Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

गोधरा में कार पलटने से सात बच्चों की मौत

Publish Date: August 12 2018 03:11:18pm

गोधरा (उत्तम हिन्दू न्यूज): गुजरात में पंचमहाल जिले के जांबुघोडा क्षेत्र में एक कार के पलट जाने से एक ही परिवार के सात बच्चों की मौत हो गयी।पुलिस ने रविवार को बताया कि हालोल-बोडेली राजमार्ग पर जबान गांव के निकट शनिवार देर रात हालोल से बोडेली की ओर जा रही कार का पहिया निकल जाने से कार बेकाबू होकर रोड से पलट कर पानी भरे गड्ढे में डूब गयी। हादसे में कार सवार एक ही परिवार के सात बालकों की पानी में डूब जाने से मौके पर मौत हो गयी। जबकि कार चालक बच गया।

मृतकों की पहचान बोडेली निवासी महोम्म बिलाल (17), महोम्मद रउफ (14), महोम्मद साजीद (13), आसीना बानु (11), मोहम्मद ताहीर (11), गुल अर्फेज (13) और मोहम्मद युचिफ (7) के रूप में हुयी है। सभी किसी काम से हालोल आए थे और वापस अपने गांव बोडेली जा रहे थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


वर्ल्ड टूर फाइनल्स: पीवी सिंधू की इंतानोन पर रोमांचक जीत, फाइनल में बनाई जगह

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधू ने अपनी शानदार फार्म जारी...

हर्षवर्धन राणे 'जंगल बुक' रोमांच के साथ मनाएंगे जन्मदिन

भोपाल (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेता हर्षवर्धन राणे ने रविवार को अपने जन्मदिन के लिए विशेष ...

top