Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कांग्रेस पर बरसे शिवराज सिंह चौहान

Publish Date: August 12 2018 04:13:47pm

गुना (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज कांग्रेस नेताओं को जमकर आड़े हाथों लेते हुए कहा कि पचास सालों तक राज्य में शासन करने वाली पार्टी के नेता अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार से पंद्रह सालों का हिसाब मांग रहे हैं।

चौहान ने वरिष्ठ कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के संसदीय क्षेत्र गुना के तहत आने वाले म्याना में जन आशीर्वाद यात्रा के तहत जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस ने पचास सालों तक प्रदेश में राज किया। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के 1993 से 2003 के कार्यकाल के दौरान राज्य की हालत और दयनीय हो गयी। जनता बिजली, सड़क और पानी के लिए तरस गयी। लेकिन भाजपा वर्ष 2003 में सत्ता में आयी और धीरे धीरे स्थिति को काबू में करके विकास कार्य शुरू किए और अब प्रदेश बीमारू राज्य की श्रेणी से उबर गया।

उन्होंने कहा कि कुछ नहीं करने वाले कांग्रेस के नेता अब भी भाजपा सरकार से हिसाब चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वे हिसाब किताब जनता को देकर आशीर्वाद ले रहे हैं। आने वाले समय में जनता ही कांग्रेस को फिर से सबक सिखाएगी। इस दौरान उन्होंने राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं के बारे में विस्तार से जनता को बताया। राज्य की वर्ष 2003 के पहले की स्थिति के बारे में भी लोगों को स्मरण कराया।
 
इसके पहले जन अाशीर्वाद यात्रा के साथ चौहान ने पड़ोसी राजगढ़ जिले के ब्यावरा से गुना जिले में प्रवेश किया। उनका जगह जगह भाजपा कार्यकर्ताओं और आम लोगों ने स्वागत किया। चौहान ने ब्यावरा में पत्रकारों से चर्चा में कहा कि जनआशीर्वाद यात्रा में जनसैलाब उमड़ा रहा है। समाज के हर वर्ग के लोगों का आशीर्वाद और प्यार प्रदेश सरकार को मिला है। प्रदेश सरकार का मिशन सिर्फ जनता की सेवा करना है।

उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि इस पार्टी के नेता स्तरहीन बयानवाजी कर कभी उन्हें 'नालायक' और कभी 'मदारी' कहते हैं। इससे कांग्रेस का चेहरा उजागर होता है। 
उन्होंने कहा की राजगढ़ से सांसद रहे एक कांग्रेसी नेता दस साल तक प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे। दो बार सांसद रहे। उसके बाद भी यह जिला पिछड़ा रहा। भाजपा की सरकार ने ब्यावरा में फ्लाईओवर, सड़कें और सिंचाई की बेहतर सुविधाएं दी हैं। राजगढ़ के किसानों की चिंता केवल भाजपा ने की है। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश को बीमारू राज्य बनाने का अपराध कांग्रेस ने किया है जबकि भाजपा ने राज्य को विकसित प्रदेश बनाया और अब इसे समृद्धशाली राज्य बनाया जायेगा। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधु ने रचा इतिहास, वर्ल्ड टूर फाइनल्स खिताब जीतने वाली पहली भारतीय बनीं  

ग्वांगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत की दिग्गज बैडमिंटन खिलाड...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top