Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

14 अगस्त को अयोध्या आएंगे याेगी, सुरक्षा कड़ी

Publish Date: August 12 2018 05:35:37pm

अयोध्या (उत्तम हिन्दू न्यूज):  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 14 अगस्त को यहां श्रीरामजन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष तथा दिगम्बर अखाड़ा के महंत रहे परमहंस रामचन्द्र दास की पुण्यतिथि के मौके आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे जिसके मद्देनजर अयोध्या में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गयी है। पुलिस ने रविवार को बताया कि सोमवार से शुरू हो रहे मणिपर्वत पर सावन झूला मेला और मंगलवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर सुरक्षा के कड़े प्रबंध किये गये हैं। मणिपर्वत से सावन मेला की शुरूआत कल होगी जबकि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंदिर निर्माण के पुरोधा और श्रीरामजन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष तथा दिगम्बर अखाड़ा के महंत परमहंस रामचन्द्र दास की 15वीं पुण्यतिथि में भाग लेकर उनको श्रद्धांजलि देंगे। 

उन्होंने बताया कि इसके बाद मुख्यमंत्री उदासीन आश्रम में लगभग 50 लाख रुपये की लागत से बनी गौशाला का लोकार्पण करेंगे। इसके साथ ही वह आश्रम में विविध औषधीय गुणों से युक्त पौधों का रोपण भी करेंगे। उदासीन आश्रम के महंत डा. भरतदास ने बताया कि संत सम्मेलन का भी आयोजन किया गया है जिसमें श्रीरामजन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष एवं मणिरामदास छावनी के महंत नृत्यगोपाल दास, श्रीरामजन्मभूमि न्यास के वरिष्ठ सदस्य एवं भारतीय जनता पार्टी के पूर्व सांसद डा. विलादास वेदान्ती, दिगम्बर अखाड़ा के महंत सुरेश दास सहित अयोध्या और प्रदेश के प्रमुख संत धर्माचार्य संत सम्मेलन में भाग लेंगे। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top