Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मध्यप्रदेश में हल्की से मध्यम बारिश की संभावना

Publish Date: August 12 2018 05:37:19pm

भोपाल (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्यप्रदेश में एक बार फिर मानसून के कमजोर पड़ने की वजह से फिलहाल हल्की से मध्यम बारिश होने के आसार है। स्थानीय मौसम विज्ञान केन्द्र के अनुसार प्रदेश के जबलपुर संभाग के जिलों में अनेक स्थानों पर तथा होशंगाबाद, सागर, रीवा एवं शहडोल संभाग के जिलों में कुछ स्थानों पर गरज चमक के साथ वर्षा या बौछारें पड़ सकती है। इसके अलावा राज्य के पश्चिमी हिस्से में आने वाले इंदौर और उज्जैन संभाग के जिलों के साथ ही राजगढ़ और भोपाल में कहीं-कहीं वर्षा होने की संभावना है।

वैज्ञानिकों ने बताया कि प्रदेश में एक दो दिन बाद वर्षा की गतिविधियों में बढ़ोत्तरी होने की संभावना है। इसके पहले मौसम का मिजाज बदलने की उम्मीद नही है। प्रदेश में पिछले 24 घंटों के दौरान करीब एक दर्जन स्थानों पर वर्षा दर्ज की गई। सबसे अधिक वर्षा पचमढ़ी में और इसके बाद सतना, उमरिया, दमोह, धार, नरसिंहपुर, सीधी, जबलपुर, खजुराहो, सागर, बैतूल, मंडला में हल्की बारिश हुई। प्रदेश की राजधानी भोपाल में आज भी आसमान में बादलों का डेरा दिखाई दिया। बीच-बीच में धूप भी निकला। बारिश न होने की वजह से लोगों को उमस हलाकान कर रखी है। यहां अगले 24 घंटों के दौरान आसमान में बदली छाये रहेगें। शहर के आसपास के हिस्सों में हल्की बारिश की संभावना है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


क्लब वर्ल्ड कप : अल ऐन ने किया उलटफेर, रिवर प्लेट को हराया

अबू धाबी(उत्तम हिन्दू न्यूज)- कोपा लिबर्टाडोरेस विजेता रिवर प...

रिलीज से पहले विवादों में कंगना की फिल्म, इस एक्टर ने निर्माताओं पर लगाए आरोप

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने ...

top