Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

जम्मू-कश्मीर : गैंगरेप के बाद महिला ने की खुदकुशी 

Publish Date: August 12 2018 06:06:16pm

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में दो लोगों ने 19 वर्षीय युवती को कथित तौर पर अगवा कर उससे दुष्कर्म किया। इसके बाद पीडि़ता ने चिनाब नदी में कूदकर खुदकुशी कर ली। महिला के पिता ने 24 जुलाई को उसकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करायी थी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला के कॉल लॉग के विश्लेषण के आधार पर परमजीत सिंह को गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान सिंह ने बताया कि महिला को आकर्षित करने के लिए पंकज खजुरिया नामक उसका दोस्त उसके फोन नंबर का इस्तेमाल किया करता था। 

महिला के रिश्तेदारों ने शिकायत दर्ज करायी है कि खजुरिया एवं उसके दोस्त नरेश कुमार और सिंह ने पीडि़ता को अगवा किया, इसके बाद उसके साथ बलात्कार कर उसकी हत्या कर दी। मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है। इसके बाद खजुरिया और कुमार को अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार कर लिया गया। अधिकारी ने बताया, पूछताछ के दौरान यह बात सामने आयी कि खजुरिया और महिला के बीच अफेयर था और वह सिंह के सिम कार्ड से उसे फोन करता था। उसने उससे शादी का वादा भी किया था।

उन्होंने बताया कि खजुरिया ने फोन करके महिला को बरादरी पुल के पास बुलाया। इसके बाद उसने अपने दोस्त कुमार के साथ उसे अगवा कर लिया और उसे तलवारा स्थित एक निर्माणाधीन मकान में ले गया तथा उससे बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान यह बात सामने आयी है कि घटना के तुरंत बाद महिला चिनाब पुल के पास गई और खजुरिया को कई बार फोन किया और नदी में कूदकर खुदकुशी करने की चेतावनी दी। महिला के रिश्तेदारों ने अपराधियों को कठोर दंड देने की मांग को लेकर आज तलवारा में प्रदर्शन भी किया।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top