Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मुजफ्फरनगर पुलिस मुठभेड़ में दो इनामी बदमाश गिरफ्तार

Publish Date: August 13 2018 10:58:24am

मुजफ्फरनर (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर के तितावी क्षेत्र में रविवार रात हुई पुलिस मुठभेड़ में 25-25 हजार रुपये के दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जबकि उनका एक साथी भागने में सफल रहा।

पुलिस सूत्रों ने सोमवार को यहां यह जानकारी दी। उन्हाेंने बताया कि तितावी इलाके में सूचना पर पुलिस ने मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाशों को घेर लिया। खुद को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर गोली चला दी और भागने लगे। इस घटना में उपनिरीक्षक सुभाष यादव और कांस्टेबल महेन्द्र घायल हो गये। पुलिस द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में दो बदमाश भी घायल हो गये जबकि उनका एक साथी भागने में कामयाब रहा। पकड़े गये बदमाशों में सिविल लाइन्स निवासी साेनू उर्फ सक्का और फिरोज जानसठ इलाके का रहने वाला है।

बदमाशों के पास से एक पिस्टल और तमंचे के अलावा बड़ी संख्या में कारतूस बरामद किए गये हैं । पकड़े गये बदमाश सोनू उर्फ सक्का के खिलाफ विभिन्न थानों में लूट, हत्या आदि के 28 मुक़दमे दर्ज हैं जबकि फिरोज के खिलाफ पांच मुकदमें दर्ज हैं । पुलिस को काफी समय से इन बदमाशों की तलाश थी। दोनों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित था। घायल बदमाशों एवं पुलिसकर्मियों को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस फरार बदमाश की तलाश कर रही है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


AUS vs IND: पहली पारी समाप्त, 326 पर ऑलआउट हुई ऑस्ट्रेलिया 

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया ने यहां पर्थ स्टेडियम में भारत के खिलाफ खेले जा रहे...

'नारकोस : मेक्सिको' के सीजन-2 में भी दिखेंगे डिएगो लूना, स्कॉट मैकनेरी

लॉस एंजेलिस (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेता डिएगो लूना और स्कूट मैकनेरी 'नारकोस : मेक्सि...

top