Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

छत्तीसगढ़: युवक की हत्या मामले में मां-बाप समेत तीन गिरफ्तार

Publish Date: August 13 2018 11:41:27am

पत्थलगांव (उत्तम हिन्दू न्यूज): छत्तीसगढ के जशपुर जिले में सप्ताह भर पहले एक युवक की आत्महत्या के मामले की जांच के बाद पुलिस ने मृतक के माता-पिता और छोटे भाई को गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक प्रशांत सिंह ठाकुर ने आज यूनीवार्ता को बताया कि आठ अगस्त को बागबहार थाना पुलिस ने झारपारा गांव में उचितराम चक्रवर्ती (22) नामक युवक के अपने घर में फांसी लगा कर आत्महत्या करने की रिपोर्ट दर्ज की थी। युवक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर पर चोट लगने से उसकी मौत होना बताया गया था।

ठाकुर ने बताया कि मामले की जांच के दौरान पुलिस ने मृतक के पिता धिरनराम चक्रवर्ती और मां अधमनी बाई से पूछताछ की। दोनों ने घटना से पहले घर पर शराब-कबाब की पार्टी के आयोजन में विवाद की बात का खुलासा किया। मृतक युवक ने विवाद के दौरान अपने पिता पर जानलेवा हमला कर दिया था। इसके बाद पिता धिरनराम ने अपने पुत्र का हथियार छीन कर उसके सिर पर वार कर दिया, इस हमले से युवक की घटनास्थल पर मौत हो जाने से उसके माता-पिता घबरा गए थे।

ठाकुर ने बताया कि बेटे की मौत पर पर्दा डालने के लिए उन्होंने अपने छोटे पुत्र अजीत राम के सहयोग से मृतक को फांसी पर लटका दिया, ताकि घटना को आत्महत्या का रूप दिया जा सके। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top