Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

पत्नी के बेरूखी से आहत युवक ने फांसी लगाई

Publish Date: August 13 2018 11:45:38am

महोबा (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में महोबा के अजनर क्षेत्र में पत्नी की बेबफाई से क्षुब्ध एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस उप अधीक्षक वंश नारायण यादव ने सोमवार को बताया कि अजनर गांव का निवासी मंगल विश्वकर्मा (24) की शादी मध्य प्रदेश में छतरपुर जिले के नारायणपुर में दो साल पहले रचना से हुई थी। पति के कोई काम काज न करने की बात कहकर रचना ने ससुराल आने से इंकार कर दिया था और वह गांव में ही अपने माता पिता के पास रह रही थी।
 
उधर मंगल सिंह कमाने के लिए दिल्ली चला गया था जहाँ से वह काफी समय के उपरांत पांच दिन पहले ही वापस लौटा था। बताया गया है कि मंगल ने अपनी पत्नी को फोन कर अपने लौटने की जानकारी दी तथा उससे घर आने को कहा लेकिन रचना ने इनकार कर दिया।

पुलिस उप अधीक्षक ने बताया कि पत्नी की इस बेरुखी ने मंगल को खासा आहत कर दिया था। इस बीच रविवार रात जब परिवार के अन्य सदस्य गहरी नींद में सो रहे थे तभी उसने अपने कमरे में पंखे के कुंडे से फांसी लगा आत्महत्या कर ली। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


क्लब वर्ल्ड कप : अल ऐन ने किया उलटफेर, रिवर प्लेट को हराया

अबू धाबी(उत्तम हिन्दू न्यूज)- कोपा लिबर्टाडोरेस विजेता रिवर प...

रिलीज से पहले विवादों में कंगना की फिल्म, इस एक्टर ने निर्माताओं पर लगाए आरोप

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने ...

top