Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मध्य प्रदेश : शिवपुरी में हुए भीषण हादसे में चार शिक्षकों की मौत

Publish Date: August 13 2018 01:07:24pm

शिवपुरी (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में आज सुबह हुए एक भीषण सड़क हादसे में चार शासकीय शिक्षकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बदरवास पुलिस सूत्रों ने बताया कि ग्राम श्रीपुर के पास आगरा-मुंबई फोर लाइन राष्ट्रीय राजमार्ग पर आज सुबह पहले से दुर्घटनाग्रस्त एक ट्रक से पीछे से आ रही एक एसयूवी टकरा गई। हादसे में गाड़ी में सवार चार व्यक्तियों की मृत्यु हो गई तथा चार गंभीर रूप से घायल हो गए। कार चालक बच गया और मौके से भाग निकला। सभी मृतक एवं घायल शासकीय शिक्षक हैं।

पुलिस सूत्रों ने यह जानकारी देते हुए मृतकों के नाम सीहोर जिले के आष्टा निवासी भरत सिंह ठाकुर, विष्णु सेन, रमेश चंद्र राय और माखन सिंह बताए हैं। घायलों को उपचार के लिए पहले बदरवास स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। 

सूत्रों ने बताया कि सभी शासकीय शिक्षक कल पिकनिक मनाने आष्टा से आगरा गए थे। कल रात वहां से चलकर वापस लौट रहे थे। तभी बदरवास थाना क्षेत्र में ये हादसा हो गया।  

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधु ने रचा इतिहास, वर्ल्ड टूर फाइनल्स खिताब जीतने वाली पहली भारतीय बनीं  

ग्वांगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत की दिग्गज बैडमिंटन खिलाड...

'भारत' के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग 2019 में शुरू होगी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज):  दिल्ली और पंजाब में 'भारत' की शूटिंग पूरी कर चुके अली...

top