Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बुजुर्ग की हत्या कर आरोपी फरार

Publish Date: August 13 2018 01:18:15pm

भिंड (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्यप्रदेश के भिंड जिले में आपसी रंजिश में एक बुजुर्ग की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी गई। गोहद पुलिस ने सढा गांव में हुए इस मामले में मृ़तक के भाई की रिपोर्ट पर आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। हत्या के बाद से आरोपी गांव से फरार हैं।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि ग्राम सढा निवासी दरबार सिंह गुर्जर कल दोपहर गांव के ही एक अन्य बुजुर्ग के घर के चबूतरे पर बैठे थे। इस दौरान गांव का वारंटी सत्यनारायण ओझा और उसके सात साथी वहां आ गए और रंजिश के चलते दरबार सिंह पर कुल्हाडी और लाठियों से हमला कर दिया। इससे बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई।

मृतक के भाई वीरसिंह गुर्जर के मुताबिक 10 अगस्त की सुबह उनकी भैंस आरोपियों के खेत में चली गई। आरोपियों ने विवाद कर डायल 100 को बुला लिया, जिसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों को आपस में मशविरा कर मामला सुलझाने को कहा। गोहद के अनुविभागीय अधिकारी पुलिस (एसडीओपी) उपेन्द्र दीक्षित ने बताया कि सढा गांव में बुजुर्ग की हत्या हुई है। मृतक के भाई की रिपोर्ट पर आठ लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। सभी आरोपी फरार हैं।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top