Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कांग्रेस नेता ने कराया पार्टी शहर अध्यक्ष के खिलाफ मामला दर्ज

Publish Date: August 13 2018 01:38:15pm

देवास (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्यप्रदेश के देवास में कांग्रेस के एक नेता की शिकायत पर पुलिस ने पार्टी के शहर अध्यक्ष मनोज राजानी के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया है। पुलिस सूत्रों ने शिकायत के हवाले से बताया कि पार्टी के प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया की उपस्थिति में पिछले दिनों कांग्रेस कार्यालय में जिले के कांग्रेस नेताओं की बैठक हुई थी। इस दौरान कांग्रेस नेता और फरियादी शिवनारायण हाड़ा बैठक में शामिल होने के लिए वहां पहुंचे।
 
आरोप है कि मनोज राजानी ने हाड़ा को वहां अंदर नहीं घुसने दिया और राजानी समर्थकों ने हाड़ा के साथ बदतमीजी करते हुए दुर्व्यवहार किया। साथ ही रात में हाड़ा के घर जाकर उन्हें धमकी भी दी। हाड़ा ने इस बारे में पुलिस अधीक्षक अंशुमान सिंह को आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की।

सूत्रों ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के जांच के बाद दिए गए निर्देशों पर कार्रवाई करते हुए कोतवाली पुलिस ने मनोज राजानी और पांच अन्य के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज किया गया है। हाड़ा जिले की सोनकच्छ विधानसभा सीट से पार्टी के टिकट के प्रबल दावेदार माने जा रहे हैं। स्थानीय नेता इस प्रकरण को भी पार्टी की अंदरुनी गुटबाजी के नतीजे के रूप में देख रहे हैं। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


क्लब वर्ल्ड कप : अल ऐन ने किया उलटफेर, रिवर प्लेट को हराया

अबू धाबी(उत्तम हिन्दू न्यूज)- कोपा लिबर्टाडोरेस विजेता रिवर प...

रिलीज से पहले विवादों में कंगना की फिल्म, इस एक्टर ने निर्माताओं पर लगाए आरोप

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने ...

top