Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कड़ी सुरक्षा के बीच फुल ड्रेस रिहर्सल संपन्न

Publish Date: August 13 2018 02:30:11pm

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर के एस के स्टेडियम में बारिश और कड़ी सुरक्षा के बीच सोमवार को स्वतंत्रता दिवस समारोह के लिए ‘फुल ड्रेस रिहर्सल’ हुआ। स्वतंत्रता दिवस का मुख्य कार्यक्रम 15 अगस्त को उच्च स्तरीय सुरक्षित क्षेत्र एस के क्रिकेट स्टेडियम में होगा। इस क्षेत्र की सुरक्षा व्यवस्था को पूरी तरह से चाक चौबंद कर दिया गया। स्टेडियम के पास से गुजरने वाली सभी सड़कों को यातायात के लिए बंद कर दिया गया। यहां तक की पैदल यात्रियों को भी दूसरे रास्ते से जाने के लिए कहा गया। रिहर्सल के बाद यातायात सामान्य कर दिया गया। बक्शी स्टेडियम की अपेक्षा गणतन्त्र दिवस का आयोजन दूसरी बार सफलतापूर्वक एस के स्टेडियम में हो रहा है।

संभागीय आयुक्त बशीर अहमद खान ने जम्मू कश्मीर पुलिस, केन्द्रीय सुरक्षा बल, होम गार्ड, अग्नि एवं आपात सेवा और छात्रों की टुकड़ियों को सलामी दी। परेड के बाद कलाकारों और छात्रों ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी। बारिश और कड़ी सुरक्षा के बीच स्वतंत्रता दिवस समारोह की फुल ड्रेस रिहर्सल की सूचना अन्य जिलों के मुख्यालयों से भी आई है। रिहर्सल शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न हो, इसके लिए सैकड़ों राज्य पुलिस कर्मी और सुरक्षा बल के जवान तैनात किए गए।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top