Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

क्षतिग्रस्त सड़कों के पुनर्निमाण कार्य जल्द

Publish Date: August 13 2018 02:33:38pm

जयपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): राजस्थान राज्य सड़क निधि ( एसआरएफ) बोर्ड की आज यहां आयोजित बैठक में प्रदेश के 15 हजार किलोमीटर सड़कों के पुनर्निमाण कार्य को शुरू कराने का अनुमोदन कर दिया।

एसआरएफ बोर्ड की आठवीं बैठक की अध्यक्षता सार्वजनिक निर्माण मंत्री यूनुस खान ने की। उन्होंने बताया कि प्रदेश में 15 हजार किलोमीटर क्षतिग्रस्त सड़कों के पुनर्निमाण का कार्य जारी है एवं शेष रहे क्षतिग्रस्त राज्य राजमार्ग, एमडीआर एवं अन्य सड़कों के पुनर्निर्माण के लिए वित्त विभाग से स्वीकृति लेकर एक सप्ताह में निविदाएं जारी कर दी जाएंगी। 

उन्होंने बताया कि राज्य में क्षतिग्रस्त स्टेट हाईवे, एमडीआर एवं अन्य सड़कों के पुनर्निर्माण पर बोर्ड की बैठक में विचार कर यह तय किया गया कि इन सड़कों के पुनर्निर्माण के लिए वित्त विभाग से स्वीकृति लेकर जल्द ही इनके टेण्डर जारी किए जाएं। 

बैठक में मुख्य सचिव डी.बी.गुप्ता, अतिरिक्त मुख्य सचिव वित्त मुकेश शर्मा, प्रमुख शासन सचिव सानिवि आलोक सहित चार्टर्ड अकाउण्टेंट अनिल माथुर, एनजीओ प्रतिनिधि सरवर खान, ऑटोमोबाइल इण्डस्ट्रीज कवि शर्मा एवं व्यवसायी शंकरलाल परसावत शामिल हुए।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top