Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बंगाल में हथियारों का जखीरा बरामद, 2 गिरफ्तार

Publish Date: August 13 2018 05:11:00pm

कोलकाता (उत्तम हिन्दू न्यूज): पश्चिम बंगाल पुलिस ने दक्षिण 24 परगना जिले के सोनारपुर में हथियारों का एक जखीरा बरामद किया और दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सोमवार सुबह सोनारपुर क्षेत्र के पास पूर्वी मेट्रोपॉलिटन बाईपास पर छापे के दौरान एक कार से 10 पाईप गन सहित करीब 15 आग्नेयास्त्रों को जब्त किया। 

सोनारपुर पुलिस थाने के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, "एक खुफिया सूचना पर कार्रवाई करते हुए, हमारे पुलिसकर्मियों ने ईएम बाईपास पर वाहनों की एक विशेष जांच की और 15 बंदूकों और गोला-बारूद के साथ एक कार को जब्त कर लिया। कार में यात्रा कर रहे दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।"

हालांकि, अधिकारी ने गिरफ्तार लोगों के नाम का खुलासा करने से इनकार कर दिया और कहा कि ऐसा करने से जारी छापे में बाधा आ सकती है। उन्होंने कहा, "छापे अभी भी जारी हैं। रैकेट में अधिक लोग शामिल हैं। गिरफ्तार लोगों के नामों का खुलासा करने से उनके सहयोगी सतर्क हो जाएंगे।"

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : आस्ट्रेलिया की अच्छी शुरुआत, भोजनकाल तक बनाए 66 रन 

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने अच्छी शुरुआत करते हुए भारत के दूसरे ...

तेजाब पीड़िता के जीवन पर बन रही फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू : दीपिका

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री दीपिका पादुकोण निर्देशक मेघना गुलजार की अगली फिल्म म...

top