Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

जनसमस्योें से जनता का ध्यान हटाने के लिये भाजपा कर रही है बाटने की राजनीति : अखिलेश

Publish Date: August 13 2018 05:27:06pm

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): समाजवादी पार्टी(सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आरोप लगाया है कि भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) पर जनसमस्याें पर से जनता का ध्यान हटाने के लिये अापस में बाटने की राजनीति कर रही है। यादव ने सोमवार को यहां पार्टी कार्यालय में आयोजित यशस्वी भव कार्यक्रम को संबोधित करते हुये कहा कि जनता की समस्याओं के निदान पर सोचने के बजाय भाजपा नेतृत्व बस मुद्दों को भटकाने की ही कवायद में जुटा है। मेरठ में प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में सिर्फ विपक्ष को कोसने और सामाजिक नफरत की राजनीति को धार देने की ही कोशिश की गई। भाजपा के पास गरीबों, पीडि़तों, वंचितों तथा समाज के कमजोर वर्गों के लोगों का जीवन स्तर सुधारने के लिये कोई योजना नही है। भाजपा का गरीब, किसान तथा कमजोर वर्ग के लोगों के साथ कभी कोई रिश्ता नहीं रहा है। 

उन्होने कहा कि भाजपा नेताओं को एक झूठ को सौ बार दुहराने की कला में पारंगत हासिल है। प्रदेश की जनता उन्हे समझ गयी है और वर्ष 2019 में होने वाले चुनाव में झूठे वायदा करने का सबक सिखायेगी। अब तक अच्छे दिन तो नही अाये। लेकिन लोगों ने अपने का ठगा महसूस जरूर किया। उन्होने कहा कि भाजपा वाले तो ऐसे लोग है जो गूगल को भी घुमा देते है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top