Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

उप्र : पति को बंधक बना पत्नी से किया सामूहिक दुष्कर्म

Publish Date: August 13 2018 06:50:12pm

हमीरपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिले के कुरारा थाना क्षेत्र के पतारा गांव में पति को बंधक बनाकर उसके ही सामने उसकी पत्नी के साथ तीन दबंगों द्वारा कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला पुलिस ने सोमवार को पुलिस अधीक्षक के आदेश पर दर्ज किया। पुलिस अधीक्षक अजय कुमार सिंह ने बताया, "33 साल की एक महिला अपने पति के साथ सोमवार को उनसे मिली। उसने गांव के तीन लोगों- कुंअरपाल यादव, दीपक यादव व झल्लू सिंह के खिलाफ शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया कि शनिवार की मध्यरात्रि खेत में बने झोपड़ीनुमा घर में तीनों घुस आए और तमंचे से जान से लेने की धमकी देकर पहले उसके पति को रस्सी से बांध दिया, फिर तीनों ने उसके साथ बारी-बारी से गलत काम किया।"

एसपी ने बताया कि तीनों आरोपियों के खिलाफ संबंधित थाने में सामूहिक दुष्कर्म, बंधक बनाने और जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। पीड़िता को थाने की पुलिस चिकित्सीय परीक्षण के लिए सरकारी अस्पताल ले गई है। उन्होंने बताया कि नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कड़े निर्देश दिए गए हैं। उधर, पीड़िता के पति ने बताया कि कुछ दिन पूर्व इनमें से एक आरोपी उसके घर से कुछ जेवरात चुरा ले गया था, जिसकी शिकायत उसने पुलिस से की थी। इसी का बदला लिया गया।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top