Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

TMC सांसद ने BJP अध्यक्ष अमित शाह को भेजा कानूनी नोटिस

Publish Date: August 13 2018 08:20:45pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : कोलकाता में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की रैली के बाद बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस (TMC) के बीच सियासी घमासान शुरू हो गया है। शाह ने 11 अगस्त को हुई इस रैली के दौरान ममता सरकार पर जमकर निशाना साधा था और अभिषेक बनर्जी की ओर इशारा करते हुए भी तंज कसे थे। इस पर अब टीएमसी एमपी और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने अमित शाह को कानूनी नोटिस भेजा है।

अमित शाह ने इस रैली के दौरान भाषण देते हुए कहा था कि केंद्र में कांग्रेस यानी यूपीए की सरकार के 5 साल के दौरान बंगाल के विकास के लिए 1 लाख 32 हजार करोड़ रुपए दिए थे। नरेंद्र मोदी सरकार आई तो बंगाल को 3 लाख 59 हजार करोड़ रुपए दिए गए। इस दौरान अमित शाह ने लोगों से जवाल पूछते हुए कहा कि बंगाल के गांव के लोगों को रुपए पहुंचे हैं क्या? मोदीजी ने जो रुपया भेजा है वह भतीजे और सिंडिकेट की भेंट चढ़ गया है।' 

इस रैली के दौरान अमित शाह ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर भी हमला बोलते हुए बांग्लादेशी घुसपैठियों का मुद्दा उठाते बांग्लादेशी घुसपैठियों को ममता बनर्जी का वोटबैंक भी बताया था। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट: ऑस्ट्रेलिया ने भारत को दिया 287 रनों का लक्ष्य, शमी ने झटके 6 विकेट

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने यहां वाका मैदान पर खेले जा रहे दूसरे...

साउथ की ये मशहूर एक्ट्रेस ड्रग्स के साथ हुई गिरफ्तार, पुलिस ने शुरू की जांच

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): अश्वथी बाबू मलयालम टीवी और फिल्मों का जाना-माना नाम है। अश...

top