Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

डेटा चोरी करने वाली की जमानत याचिका खारिज

Publish Date: August 13 2018 08:51:27pm

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : मुम्बई की एक सत्र अदालत ने ग्राहकों के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से डेटा चोरी के आरोप में एक बैरे की जमानत याचिका खारिज कर दी है। आरोपी करन उर्फ धनेश टंडन सी-फूड फाइन डायनिंग रेस्टोरेंट समेत कई होटलों में काम कर चुका है। आराेपी ग्राहकों के उपयोग में लाये गये कार्ड का नकली कार्ड बनाकर उनके रुपये निकाल लेता था। करन के ऊपर अाईटी कानून के तहत लोगों को ठगने और अन्य आरोप लगाये गये हैं।

टंडन ने याचिका दाखिल कर कहा कि उसके मामले में आरोप पत्र दाखिल किया जा चुका है, इसलिए अब उसकी जमानत मंजूर नहीं होनी चाहिए। याचिका में यह भी कहा कि उसका इस मामले से कुछ लेना-देना नहीं है। अन्य आरोपी मुख्य अपराधी हैं।

सत्र अदालत के न्यायाधीश यू एम पाडवड ने जमानत याचिका यह कहते हुए खारिज कर दी कि आरोपी के घर से मोबाइल फोन और नकली कार्ड से निकाले गये एक लाख तीस हजार रुपये बरामद किये गये और इसी से आरोपी के इरादे का पता चलता है कि मुख्य आरोपी कौन है। जमानत मंजूर कर उसे दोबारा डेटा चोरी करने का मौका देना होगा और वह साक्ष्यों को मिटाने की कोशिश कर सकता है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top