Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

सोशल मीडिया पर अफवाहों का खंडन करें : नेताम

Publish Date: August 13 2018 09:09:27pm

भोपाल (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अनुसूचित जनजाति मोर्चा के अध्यक्ष रामविचार नेताम ने कहा है कि सोशल मीडिया पर चल रही अफवाहों का खंडन जरूरी है, वरना ये अफवाहें जनमानस को नकारात्मक दिशा में मोड़ सकती हैं। नेताम आज मध्यप्रदेश के भोपाल में भाजपा प्रदेश कार्यालय में अनुसूचित जनजाति मोर्चा पदाधिकारियों और सोशल मीडिया प्रतिनिधियों की बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया प्रतिनिधि ऐसी अफवाहों का तत्काल, तथ्यात्मक जानकारी के साथ खंडन करें।

उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया की ताकत दिनोदिन बढ़ती जा रही है। अब तो चुनाव भी सोशल मीडिया की ताकत से जीते जाने लगे हैं। सोशल मीडिया प्रतिनिधि केंद्र और प्रदेश की सरकारों की जनकल्याणकारी योजनाओं का प्रसार करें, वहीं विपक्ष की कमियों को भी सोशल मीडिया पर उजागर करें। 

नेताम ने मोर्चा के जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी, जनप्रतिनिधियों, वर्तमान तथा पूर्व सांसद एवं विधायकों की बैठक भी ली। बैठक में 15 अगस्त से 15 सितंबर तक चलाए जाने वाले चौपाल संपर्क कार्यक्रम और विधानसभा स्तर पर जनजातीय सम्मेलनों के आयोजन की रूपरेखा पर भी चर्चा की गई। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

अमिताभ और सलमान भी बनेंगे कपिल शर्मा की शादी का हिस्सा, आज रात होंगी रस्में

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा आज प्रेमी गिन्नी संग विवाह के बंधन म...

top