Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

12 लड़कियों के साथ यौन उत्पीडऩ का आरोपी सांसद पुत्र गिरफ्तार 

Publish Date: August 14 2018 09:24:29am

हैदराबाद (उत्तम हिन्दू न्यज) : हैदराबाद में सत्तारूढ़ टीआरएस के सांसद डी श्रीनिवास के बेटे संजय को 12 छात्राओं के साथ यौन उत्पीडऩ के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। आपको बता दें कि हाईकोर्ट ने संजय की अग्रिम जमानत याचिका हाल ही में खारिज कर दी थी। इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तारी के बाद संजय को एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जिसने उसे 24 अगस्त तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

निजामाबाद के सहायक पुलिस आयुक्त ने कहा कि संजय पर 12 लड़कियों ने यौन उत्पीडऩ और कॉलेज कैंपस और दूसरी जगहों पर अश्लील व्यवहार करने का आरोप लगाया है। इस महीने की शुरुआत में निजामाबाद में आरोपी द्वारा संचालित एक कॉलेज की बीएससी की 12 छात्राओं ने राज्य के गृह मंत्री नयनी नरसिंह रेड्डी के सामने शिकायत दर्ज कराते हुए संजय पर उत्पीडऩ और दुव्र्यवहार का आरोप लगाया था।

पुलिस ने कहा कि शिकायत के बाद संजय के खिलाफ आईपीसी की सारी धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। इसके बाद संजय फरार हो गया और उसने अग्रिम जमानत याचिका दायर की, जिसे हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईपीएल 12 : बेस प्राइस से 46 गुणा महंगा बिका ये खिलाड़ी, क्रिकेट के लिए छोड़ दी थी नौकरी

जयपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): वरुण चक्रवर्ती ने सभी को हैरान कर...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top