Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

शेहला रशीद को जान से मारने की धमकी, डॉन रवि पुजारी के खिलाफ मामला दर्ज 

Publish Date: August 14 2018 09:34:49am

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : जेएनयू छात्र संघ की पूर्व नेता शेहला रशीद ने माफिया डॉन रवि पुजारी के खिलाफ  मामला दर्ज कराया है। शेहला का आरोप है कि डॉन रवि के गैंग ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। जेएनयू के पूर्व छात्र नेता और कथित देशद्रोह मामले में आरोपी उमर खालिद पर कथित हमले के बाद शेहला रशीद को ये धमकी मिलने की खबर ने एक बार फिर से सियासी गर्मी पैदा कर दी है। रवि पुजारी गैंग के खिलाफ धारा 506 के तहत जम्मू कश्मीर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है उन्होंने कहा कि पूजारी ने उन्हें, उमर खालिद और जिग्नेश मेवाणी को चुप रहने की धमकी दी है।

आपको बता दें कि शेहला रशीद ने उमर खालिद पर कथित हमले की आलोचना की थी। इसके बाद से उन्हें धमकी मिलने लगी। शेहला ने ट्वीटर पर एक स्क्रीन शॉट शेयर किया है जहां डॉन रवि पूजारी ने लिखा है। अपना मुंह बंद रखो वरना हमलोग हमेशा के लिए तुम्हारा मुंह बंद कर देंगे। उमर खालिद और जिग्नेश मेवाणी को भी ये कह दो। आपको बता दें कि सोमवार उमर खालिद ने दावा किया था कि उन पर हमला किया गया है। फिलहाल दिल्‍ली पुलिस का कहना है कि उमर के दावों की जांच की जा रही है। उमर ख़ौफ़ से आजादी कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top