Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

गिरे हुए पेड़ों से सेना ने बनाया 40 फीट लंबा पुल, सोशल मीडिया पर खूब हो रही तारीफ

Publish Date: August 14 2018 09:56:39am

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): केरल में बारिश और बाढ़ ने तबाही मचा रखी है। बारिश और बाढ़ की वजह से 40 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि क़रीब 30 हजार लोग राहत कैंप में रहने के मजबूर हैं। भारतीय सेना भी लोगों की मदद के लिए दिन रात मेहनत कर रही है। लेकिन इसी बीच कुछ जवानों ने कुछ ऐसा कर दिखाया है जिसने सबका दिल जीत लिया है।   
 
दरअसल मलापुरम जिसे में बाढ़ के कारण यहां का पुल छतिग्रस्त हो गया था जिसे भारतीय सेना के इंजीनियर टास्क फोर्स ने तैयार कर दिया है। आपको जानकर हैरानी होगी की उन्होंने ये पुलिस स्थानीय संसाधनों के इस्तेमाल से तैयार किया है। जी हां, जवानों ने बाढ़ के कारण गिरे पेड़ो से 40 फीट लंबा पुल तैयार किया है। इस पुल की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। लोग जवानों की खूब तारीफ कर रहे है। 

लोगों की मदद के लिए आर्मी के साथ-साथ नेवी, एयरफोर्स और एनडीआरएफ के जवान जुटे हुए है। लोगों के बचाव के लिए हर मुमकिन प्रयास जारी है। बता दें कि नदियों की उफ़ान की वजह केरल के आधे से अधिक राज्यों में रेड अलर्ट अब भी जारी है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top