Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

केरल मंत्रिमंडल में फिर शामिल हुए जयराजन

Publish Date: August 14 2018 01:32:45pm

तिरूवनंतपुरम (उत्तम हिन्दू न्यूज): केरल में नियुक्तियों में भाईभतीजावाद के आरोपों को लेकर दो वर्ष पहले राज्य मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे चुके मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) नेता ई पी जयराजन ने मंगलवार को फिर मंत्रिपद की शपथ ली। राज्यपाल जस्टिस(सेवानिवृत) पी सदाशिवम ने राजभवन में आयोजित एक कार्यक्रम में जयराजन को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलायी। इस मौके पर मुख्यमंत्री पिनारायी विजयन , उनके मंत्रिमंडलीय सहयोगी और उच्च प्रशासनिक अधिकारी मौजूद थे।

दूसरी तरफ विपक्षी कांग्रेस नीत संयुक्त लोकतांत्रिक मोर्चा ने शपथग्रहण समारोह का बहिष्कार किया अौर आरोप लगाया कि जयराजन को मंत्री बनने का नैतिक अधिकार नहीं है। 

पूर्व में उद्योग एवं खेल मंत्री रहे जयराजन ने अपने पुत्र कन्नूर से सांसद पी के श्रीमाथी और भतीजे पी के सुधीर नांबियार को केरल इंडस्ट्रीयल इंटरप्राइजेस लिमिटेड का प्रबंध निदेशक नियुक्त किये जाने के मामले में भाईभतीजावाद के आरोपों को लेकर अक्टूबर 2016 में अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। बहरहाल मामले की जांच कर रहे खुफिया और भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने जयराजन काे दोषमुक्त कर दिया है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पत्नी के पैरों में नजर आए 'माही', साक्षी ने फोटो शेयर कर लिखा ये

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): दिग्गज क्रिकेटरों में अपना नाम शुमार करवा चुके पूर्व कैप्टन मह...

संगीत जगत के लिए बुरी खबर, इस मशहूर गायक का निधन 

कोलकाता (उत्तम हिन्दू न्यूज): शास्त्रीय गायक पंडित अरुण भादुड...

top