Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बिहार में नक्सलियों ने की युवक की हत्या, शव उठाने गई पुलिस पर बम से हमला

Publish Date: August 14 2018 01:33:32pm

जमुई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार में उग्रवाद से सर्वाधिक प्रभावित जमुई जिले के चंद्रमंडी थाना क्षेत्र में प्रतिबंधित संगठन भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (माओवादी) के उग्रवादियों ने आज दिनदहाड़े एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी और शव उठाने गये पुलिस दल पर बम से हमला किया जिसमें थानाध्यक्ष समेत चार पुलिसकर्मी घायल हो गये। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि करीब 10 बजे दिन में उग्रवादियों ने छोटू कुमार (27) का अपहरण कर लिया और सतपोखरा जंगल में उसकी गला रेतकर हत्या कर दी।
 

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस दल पर नक्सलियों ने हमला कर बम विस्फोट किया जिसमें थानाध्यक्ष हेमंत कुमार और सब इंस्पेटकर (एसआई) नारायण ठाकुर के अलावा पुलिस के दो जवान घायल हो गये। सूत्रों ने बताया कि घायल पुलिसकर्मियों को तत्काल चकाई के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया। घटना के बाद पुलिसकर्मी शव को जंगल में छोडक़र लौट गये हैं। मृतक के संबंध में विस्तृत जानकारी पुलिस को तत्काल नहीं मिल सकी है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी जंगल की ओर रवाना हो गये हैं।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top